Home वायरल खबर दूल्हा-दुल्हन ने टॉयलेट में की शादी, देखें तस्वीरें

दूल्हा-दुल्हन ने टॉयलेट में की शादी, देखें तस्वीरें

30
0

[object Promise]

न्यूजर्सी , आपने शादियां धार्मिक स्थलों में तो होती देखी होंगी लेकिन आज जिस शादी के बारे में हम आपको बताएंगे टॉयलेट में हुई।

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक जोड़े ने कोर्ट के टॉयलेट में शादी की है। न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी की घटना है. ब्रायन और मारिया अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ कोर्ट आए थे लेकिन तभी ब्रायन की मां को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। तभी कोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत में फैसला लेते हुए दूल्हे की मां को बाथरूम ले गए और उन्हें ऑक्सीजन देने लगे।

[object Promise]
tiolet couple-

कपल को उनके स्वास्थ्य की चिंता हुई, लेकिन उन्हें लगा कि अगर आज शादी नहीं हो पाई तो फिर उन्हें मैरेज लाइसेंस के लिए 45 दिन इंतजार करना पड़ेगा।

दूल्हे की मां के बिना भी शादी पूरी नहीं हो सकती थी, क्योंकि उन्होंने पेपर पर सिग्नेचर किए थे। ऐसे में कपल ने टॉयलेट में ही शादी करने का फैसला किया।

[object Promise]
tiolet couple-

इसके लिए जज भी बाकायदा रेस्टरूम में आए। ये शादी दो जनवरी को हुई,लेकिन कोर्ट के अधिकारियों ने बाद में इसकी तस्वीर फेसबुक पर शेयर की।

लाख हो-हल्ला के बीच पद्मावत के पहले वीकेंड की कमाई 114 करोड़

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।