Home वायरल खबर देखें वीडियो यह लड़की बिना जींस और अंडर गारमेंट पहने घूमती रही...

देखें वीडियो यह लड़की बिना जींस और अंडर गारमेंट पहने घूमती रही पूरे शहर में, किसी पता ही नहीं चला !

31
0

[object Promise]

नई दिल्ली। दुनिया भर में रोजाना अजीबोगरीब घटनाएँ होती रहती हैं, जिनके बारे हम और आपको सिर्फ खबरों में पढ़ने को मिलता है।लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो जिनके सामने में हुआ वे इस बात को समझ ही नहीं पाए।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पूरे शहर में बिना कोई पैंट या अंडर गारमेंट पहने घूमी। लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं चल सका कि उसने पैंट नहीं पहनी है।

दरअसल यह वीडियो एक प्रैंक वीडियो है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की के शरीर पर कुछ लोगों द्वारा जींस की पेंटिंग बना दी जाती है। जिसके बाद से वह पूरे शहर में बिना जींस और अंडर गारमेंट पहने घूमती है।

लेकिन कोई इस बात को जान नहीं पाता है कि उसने कोई कपड़ा नहीं पहना हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए काफी दिन बीत चुके हैं लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को coby persin नामक चैनल द्वारा अपलोड किया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।