Home वायरल खबर पाक मूल की खूबसूरत महिला के शौक जानकर आप भी हो...

पाक मूल की खूबसूरत महिला के शौक जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान !

29
0

[object Promise]

जहां एक तरफ दुनिया में कई लोगों के पास दो वक्त का खाना खाने के लिए पैसें नहीं होते और उन्हें भूखा सोना पड़ता हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों के पास इतना पैसा होता है कि उन्हें यह समझ नहीं आता कि वह उस पैसें को खर्च कैसे करें जिसकी वजह से शायद वह बिना  तुक के पैसा खर्च कर देते है और उन्हें लगता है कि वह अपने शौक-मौज पूरे कर रहे।

[object Promise]
kamalia

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकर आपको हैरानी तो होगी ही साथ ही आपको बहुत हंसी भी आ सकती है। पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जूहर की पत्नी कमालिया एक बहुत ही खूबसूरत महिला है और जो कि हमेशा खूबसूरत बने रहने के लिए तरह-तरह की चीजे का इस्तेमाल करती रहती है।

[object Promise]
kamalia

आपको जानकर हैरानी होगी कि कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं। उस शैम्पेन की एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रुपये हैं। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं। पूरे महीने में कमालिया के नहाने का खर्च करोड़ो में पहुंच जाता हैं।

[object Promise]
kamalia

इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए भी कमालिया अपने आसपास हर वक्त 20-22 नौकर रखती है। जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपये और भी खर्च होता है।

[object Promise]
kamalia

कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज बहुत पसंद है जिसकी वजह से वह उस होटल में अक्सर जाकर रूकती है। आपको बता दें इस होटल में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।