Home वायरल खबर बदला फैशन, सीधी नहीं उल्टी पहनी जाती है ये जींस, कीमत जानकर...

बदला फैशन, सीधी नहीं उल्टी पहनी जाती है ये जींस, कीमत जानकर होंगे हैरान !

44
0

[object Promise]

रोज कोई न कोई डिजाइनर कपड़ों में इस तरह के डिजाइन लेकर आते हैं जो देखने में बेहद खराब और असुविधा से भरे होते हैं.  इसमें केवल जींस ही नहीं बल्कि डेनिम शॉर्ट्स भी शामिल हैं. जो एक जींस के लिए 34 हजार नहीं खर्च करना चाहते वो 26,000 रुपए में उल्टे डेनिम शॉर्ट्स खरीद सकते हैं. इन उल्टे डेनिम शॉर्ट्स का नाम है Nancy.

[object Promise]
डेनिम जींस

Will के बारे में कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है कि ये हमारी असली उल्टी हाई-राईज जींस है. इसमें बेल्ट लगाने के लिए लूप, पीछे की जेब और जींस की एक कमर का हिस्सा नीचे की तरफ बनाया गया है. इस जींस का हर जोड़ा खास है. इसमें खासियत ये है कि इसे खुद चुने गए सबसे अच्छे डेनिम से न्यूयॉर्क शहर में बनाया गया है जो इस हर जींस को खास बनाता है.

[object Promise]
डेनिम जींस

हालांकि लोगों को ये डिजाइन कुछ ज्यादा खास नहीं लगा. इतनी कीमत में इस तरह के उल्टे डिजाइन को देखकर लोग खुश नहीं हुए. इसी के लिए लोगों ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की और कहा कि इस तरह का आईडिया बेहद बकवास है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।