Home वायरल खबर बर्थडे के दिन तैमूर के साथ कार में बैठे नजर आए आमिर...

बर्थडे के दिन तैमूर के साथ कार में बैठे नजर आए आमिर खान

28
0

[object Promise]

बॉलीवुड एक्टर आमीर खान आज 53 साल के हो गऐ हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें अलग-अलग अंदाज में विश कर रहे है। आमीर की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें आमिर तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर दिलवाले शाहरुख नाम के एक पेज ने फोटो शेयर किया हैं।

इस फोटो में आमिर खान और तैमूर मिनी कार में साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- आमिर खान अपना 53वा जन्मदिन अपने बेस्टफ्रेंड तैमूर अली खान के साथ सैलिब्रेट कर रहे हैं। इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और आमिर को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दे ये फेक तस्वीर हैं।

कुछ दिनों पहले तैमूर की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे वो अपनी छोटी बहन इनाया के साथ मिनी कार में बैठे नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को ही फोटोशॉप करके इनाया की जगह पर आमिर का चेहरा लगा दिया हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।