Home वायरल खबर बार्बी डॉल जैसी हैं , लेकिन देती है बड़े-बड़े पहलवानों को मात

बार्बी डॉल जैसी हैं , लेकिन देती है बड़े-बड़े पहलवानों को मात

30
0

20 साल की जूलिया इन्जेल्स की रहने वाली हैं।वो दिखने में बार्बी डॉल जैसी हैं, लेकिन उनकी बॉडी ऐसी है कि किसी को भी पटखनी दे सकती हैं।पावर लिफ्टर यूलिया विक्टोरोवना उर्फ जूलिया विन्स की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

गुड़िया की तरह खूबसूरत चेहरा और मजबूत बॉडी वाली 17 वर्षीय जूलिया रूस के इन्जेल्स की रहने वाली हैं. जूलिया का कहना है कि उसने खुद को मजबूत बनाने और आत्मविश्वास बढाने के लिए वर्क आउट करना शुरू किया था, लेकिन प्रोफेशनल पावरलिफ्टर बनने की कोई इच्छा नही थी।

जूलिया ने बिना किसी प्रोफेशनल ट्रेनर के एक्सरसाइज करना शुरू किया. मगर, बाद में उसने स्कूल में पावरलिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग के लिए कोच की मदद ली. इस दौरान उसने महसूस किया कि उसे अपने शरीर को हार्मोन्स के अनुसार विकसित करना चाहिए।

एक साल के अंदर ही उसने असामान्य डेवलपमेंट की।

– इसके बाद उसने 2013 में पहली बार पावरलिफ्टिंग कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया। उनके नाम तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड भी हैं।

– जूलिया ने बताया, ”मैंने जो प्रोफेशन अपनाया है उसमें मुझे कई बार आलोचनाएं सुनने को मिलती है, लेकिन इससे मैं परेशानी नहीं होती।”

– जूलिया के मुताबिक, कई प्रशंसकों से भी सामना होता है, तब काफी अच्छा लगता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।