Home वायरल खबर ब्वॉयफ्रेंड को लड़की ने ‘KISS’ किया ऐसी जगह, मारने लगा चींखे

ब्वॉयफ्रेंड को लड़की ने ‘KISS’ किया ऐसी जगह, मारने लगा चींखे

25
0

[object Promise]

एक कपल हुनान प्रांत के चांगशा शहर की अस्पताल में पहुंचा। उसका जोड़े में लड़के के कान में असहनीय दर्द हो रहा था। डॉक्टर ने जब उस दर्द के बारे में पूछा तो वह लड़का सही ढंग से नहीं बता पाया जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उस दर्द का राज खोला। चीन के हुनान प्रांत में एक लड़की के प्यार के इजहार ने उसके बॉयफ्रेंड को बहुत बड़ी मुश्किल में डाल दिया। सुनकर अजीब लगा होगा लेकिन एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को एक ऐसी अजीब जगह पर किस किया जिसके कारण बॉयफ्रेंड परेशानी में पड़ गया। इस घटना के बाद इस जोड़े ने लोगों को ऐसी जगह पर किस ना करने की सलाह दी है।

Sherlyn Chopra ने लेटेस्ट वीडियो में बोल्ड अदाओं से मचायी सनसनी, Sexy Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

जानिए पूरा मामला
लड़की ने डॉक्टर को बताते हुए कहा कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को कान पर किस किया था जिसके बाद ही उसके कान में दर्द होने लगा था। लड़की ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने प्यार की इजहार करने के चक्कर में अपने बॉयफ्रेंड के कान पर किस कर बैठी जिसके बाद से उसके बॉयफ्रेंड को असहनीय दर्द शुरू हो गया था।

Monalisa Sexy Dance Video : सेक्सी गर्ल Monalisa के सेक्सी डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगायी आग, ठुमकों ने फैंस को किया पागल

‘किस’ के कारण फट गया कान का पर्दा
डॉक्टर ने जब लड़के के कान की जांच की तो उन्हें पता चला कि लड़के के कान का पर्दा फट गए हैं। दरअसल लड़की ने जब लड़के के कान पर किस किया तो उसके जबरदस्त किस के कारण उस लड़के के कान का पर्दा फट गया। इन दोनों के प्यार के इतने बुरे अंजाम के बाद यह कपल लोगों को ऐसा ना करने की सलाह देता है।

ARSHI KHAN SEXY VIDEO : अरर्शी खान के Hot Video को देखकर पागल हो उठे फैंस, देखें Sexy Video !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।