Home वायरल खबर मात्र 14 रुपये पाइये खूबसूरत गर्लफ्रैंड चाहिए?

मात्र 14 रुपये पाइये खूबसूरत गर्लफ्रैंड चाहिए?

27
0

[object Promise]

अगर आपके पास गर्लफ्रेंड नहीं और आप चाहते हैं कि आप शॉपिंग, डिनर, लंच या घूमना फिरना अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करें तो आपकी समस्या का समाधान हो गया है।

गर्लफ्रेंड बनाने की आपकी ख्वाहिश बस थोड़े पैसे खर्च कर पूरी हो जाएगी। और आपको गर्लफ्रेंड किराए पर मिल जाएगी. लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी सी सावधानी बरतने की जरूरत पड़ेगी।

[object Promise]
Men in China Are Using an App To Rent Girlfriends

दरअसल, दक्षिणी चीन के हुआन शहर में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर देना शुरु किया है। इस शॉपिंग सेंटर का नाम है वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स। आप जैसे ही इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स में प्रवेश करेंगे. आपको कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी।

[object Promise]
Fake Boyfriend

गर्लफ्रेंड किराए पर लेने से पहले आपके सामने एक शर्त रखी जाएगी. वो शर्त ये कि आप लड़की को टच नहीं करेंगे। बता दें कि 13.75 रुपए में अपको मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट बिताने को मिलेंगे।

[object Promise]
gf

इस दौरान वे उसके साथ शॉपिंग कर सकते हैं, लंच या डिनर कर सकते हैं. इस शॉपिंग सेंटर का कहना है कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा. क्योंकि वहां युवाओं में इसके लिए खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।