Home वायरल खबर मार्केट में आ गए हैं मेल सेक्स Robots, महिलाओं में बढ़ रहा क्रेज

मार्केट में आ गए हैं मेल सेक्स Robots, महिलाओं में बढ़ रहा क्रेज

33
0

[object Promise]

न्यूयार्क , यौन संतुष्टि के लिए अब तक पुरुषों में सैक्स डाल्स की खासी मांग थी, लेकिन अब महिलाओं में इसके प्रति के्रज देखा जा रहा है। कई महिलाएं यौन संतुष्टी के लिए मेल सैक्स रोबोट का इस्तेमाल करने लगी हैं। यानि अब महिलाएं भी यौन संतुष्टि के लिए पुरुषों पर निर्भर नहीं है। विज्ञान ने उनको भी विकल्प उपलब्ध करवा दिया है।

[object Promise]
robot-faces-human

अब तक केवल सेक्स डॉल्स पुरुषों की यौन संतुष्टी के लिए बाजार में उपलब्ध था, लेकिन अब महिलाओं में मेल सेक्स के प्रति बढ़ते रुझान के कारण बाजार में सेक्स रोबोट भी आ गया है। कुछ समय पहले तक लोग इस नाम से भी अनजान थे, मगर अब यह काफी पापुलर हो चुका है। सेक्स रोबोट यानी यौन संतुष्टि पाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ऐसा सेक्स टॉय जो इंसानों जैसा नजर आता हो।

[object Promise]
robot human

अभी तक लोग फीमेल सेक्स डॉल्स से ही परिचित थे, मगर अब जल्द ही मेल यानी पुरुष जैसे दिखने वाले सेक्स डॉल्स भी मार्केट में उपलब्ध होंगे। ये सेक्स रोबॉट्स आर्टिफिशल इंटेलिजेंस के आधार पर काम करेंगे, जिसे एक एप से कंट्रोल किया जा सकेगा। ये केवल सेक्स ही नहीं पुरुषों जैसा प्यार भी देंगे। इसका बायनिक पेनिस भी होगा। यह निर्देश मिलने पर अपने काम पर जुट जाएगा। यानि अब महिलाएं यौन संतुष्टि का पूरा आनंद उठा पाएंगी।

[object Promise]
human robot-faces-

एप के जरिए यूजर इंसानों जैसे दिखने वाले इन सेक्स रोबोट को अपनी जरूरत के हिसाब से अजस्ट कर पाएंगे। रियलबॉटिक्स नाम की कंपनी अभी सेक्स डॉल्स के फीमेल वर्ज ही बेच रही है, मगर जल्द ही वह पुरुष सेक्स रोबॉट्स मार्केट में लाएगी। ये मेल सैक्स डाल्स कब बाजार में आएंगी निश्चित तौर पर कहा नहीं जा सकता। आशा है कि इस साल के अंंत तक ये बाजार में उपलब्ध होंगी। कंपनी की मानें तो इस साल के अंत तक ये मेल सेक्स डाल्स तैयार हो जाएंगे। कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक विडियो भी शेयर किया है।

Read More इस देश में गाय को मारकर खा गई भूखमरी से जूझ रही भीड़

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।