Home वायरल खबर यह भारतीय रातों रात बन गया करोड़पति, किस्मत हो तो ऐसी !

यह भारतीय रातों रात बन गया करोड़पति, किस्मत हो तो ऐसी !

43
0

[object Promise]

दुबई । किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए, यह कोई नहीं जान सकता। दुबई में रहने वाले 44 साल के हरिकिशन वी नायर अब रातोंरात करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने यूएई में जैकपॉट की अभी तक की सबसे बड़ी धनराशि जीती है। हरिकिशन की 20 करोड़ रूपये से ज्यादा की लॉटरी निकली है। केरल के रहने वाले हरिकिशन नायर दुबई की एक कंपनी में बिजनेस डेवलेपमेंट मैनेजर हैं और 2002 से अपने परिवार के साथ यूएई में ही रह रहे हैं।
लॉटरी जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए हरिकिशन ने कहा, श्मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने यह रकम जीती है। क्या यह वाकई में मैंने जीती है? मैंने पहले भी दो बार टिकट खरीदी थी लेकिन कभी जीतने में सफल नहीं हो पाया। मेरा हमेशा से ही एक सपना रहा है कि मैं परिवार के साथ वर्ल्ड टूर पर जाऊं और अब समय आ गया है। मेरे हिसाब से 2018 ही वह साल है जब में वर्ल्ड टूर के लिए प्लान करूंगा।
एक सात वर्षीय बच्चे के पिता हरिकिशन बताते हैं, मैं अपने बेटे की शिक्षा की योजना बनाऊंगा और भारत में एक और घर खरीदूंगा। मैं अपनी और पत्नी की मां की अच्छी तरह से देखभाल करना चाहता हूं, जो भारत में रहते हैं। मैं हमेशा से ही लोगों की मदद करना चाहता था, और भगवान का शुक्र है कि मैं अब ऐसा कर सकता हूं।श् हरिकिशन की पत्नी जो स्वयं भी नौकरी करती है उसे इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। वो बताती हैं, श्जब मुझे इस बारे में पति ने जानकारी दी तो मैं सन्न रह गई। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। पहले मुझे लगा शायद वे मजाक कर रहे हैं।श् वो आगे बताती हैं, श्अब हम इसे खर्च करने की योजना पर काम करेंगे आखिर पति बिजनेस डेवलेपमेंट मैनेजर जो हैं। वह बेहतर तरीके से इसे खर्च और बचत करने की योजना को अंजाम दे सकते हैं।

Read More :मुश्किल में फंसी विराट-अनुष्का की शादी, दोबारा करनी पड़ सकती है

पिछले साल अक्टूबर से अभी तक 8 भरतीय मेगा राफेल ड्रा जीत चुके हैं जिसके तहत प्रत्येक को 2.7 लाख अमेरिकी डॉलर की धनराशि दी जा चुकी है। पिछले साल अगस्त में ही एक भारतीय ने 1.3 मिलियन अमेरिकी डॉलर की धनराशि जीती थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।