Home वायरल खबर ये है दुनिया के सबसे खतरनाक टैटू, जिन्हे देखकर उड़ जायेंगे होश

ये है दुनिया के सबसे खतरनाक टैटू, जिन्हे देखकर उड़ जायेंगे होश

33
0

[object Promise]

आज फैशन के पीछे दुनिया पागल है। इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। लोग ऐसे टैटू बना लेते है और अपनी सेहत की परवाह नहीं करते है। कहते हैं कि किसी इंसान की ख्वाहिश उससे कुछ भी करवा लेती है. कुछ भी का मतलब कुछ भी.. किसी को वर्ल्ड टूर की ख्वाहिश होती है तो किसी को अपने पसंदीदा इंसान से शादी करने की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी आंखों में टैटू करवाने का नया ट्रेंड लोगों के सिर चढ़ रहा है.

[object Promise]
tattoo_

दुनिया भर में कुछ गिने-चुने ही ऐसे लोग होंगे जिन्होंने ये टैटू करवाया है और उन गिने चुने लोगों में से एक अब भारतीय भी है. दिल्ली के टैटू और पियरसिंग आर्टिस्ट करन पहले ऐसे भारतीय बन गए हैं जिन्होंने ये टैटू बनवाया है. 23 साल के करन का दिल्ली में अपना अलग स्टूडियो है और वो अपने इस शौक को पूरा करने से बेहद खुश हैं.

इसे आनुवंशिक रूप 2

करन ने टैटू का शौक 14 साल की उम्र से पाला और तब से लेकर अब तक वो न जाने कितने टैटू बनवा चुके हैं. करन का कहना है कि वो फुल बॉडी सूट यानि सिर की खाल से लेकर पैर के नाखून तक टैटू बनवाने की तैयारी कर रहे हैं.

यहाँ तक की मनुष्य अपने नाजुक अंगों पर भी टैटू बनवाने से डर नहीं रहा है।

लोग बनवा रहे है इस तरह के टैटू:

युवाओं में टैटू का क्रेज देखते ही बनता है लेकिन आपने शायद 3डी टैटू नहीं देखे होगे जिसे देखकर घबरा ही जाएगे।

इसे आनुवंशिक रूप से परिवर्तित कोशिकाओं से बनी एक नई तरह की स्याही से तैयार किया गया है और हाइड्रोजन और पोषक तत्वों के घोल में मिलाने पर ये कोशिकाएं 3डी की तरह से तस्‍वीर बनाती है।

कितना दर्दनाक है ये शौक…

ये उन लोगों के लिए नहीं है जिन्हें आम टैटू बनवाने में भी दर्द होता है. इस प्रोसेस में सुई की मदद से आंखों के सफेद हिस्से में परमानेंट इंक लगा दी जाती है. इसके बाद आंखें किसी और रंग की हो जाती हैं. दर्द का अंदाजा तो लगाया ही नहीं जा सकता और इसके लिए वाकई हिम्मत चाहिए. करण ने जो काम किया है वो वाकई बहुत हिम्मती है. बॉडी मॉडिफिकेशन को लेकर कई लोगों में क्रेज देखा गया है. कोई अपने पूरे शरीर में छेट करवा लेता है, कोई शैतान जैसा दिखना चाहता है, कोई प्लास्टिक सर्जरी करवाता है तो कोई टैटू बनवाता है. कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो सांप की तरह अपनी जीभ दो भाग में चिरवा लेते हैं और फिर दो अलग-अलग जीभ के साथ रहते हैं.

Read More : दक्षिणावर्ती शंख बना देगा आपको करोड़पाति ऐसे करें प्रयोग !

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।