Home वायरल खबर विराट की हुईं अनुष्का शर्मा, इटली में लिए सात फेरे

विराट की हुईं अनुष्का शर्मा, इटली में लिए सात फेरे

33
0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मिलान में एक निजी समारोह में शादी कर ली है. दोनों की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म था. इस बीच फिल्मफेयर मैगजीन की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का ने शनिवार को ही शादी कर ली है. खबरों की मानें तो लंबे समय रिलेशनशिप में चल रहा यह जोड़ा आज रात 8 बजे अपनी शादी की आधिकारिक पुष्टि करेगा. बता दें कि यह शादी काफी हाईप्रोफाइल रही है और इसके सारे कार्यक्रम इटली में हुए हैं. हालांकि कुछ दिनों पहले आई शादी की खबरों के बाद अनुष्का के मैनेजर ने ऐसी सारी खबरों को अफवाह करार दिया था.।
इससे पहले गुरुवार रात को अनुष्का शर्मा अपने मम्मी-पापा, भाई और पंडित के साथ ही इटली के लिए रवाना हो गई थीं. खबरें थी कि अनुष्का और विराट अपने खास दोस्तों को ही शादी में आमंत्रित कर रहे हैं. चूंकि टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के साथ सीरीज में व्यस्त है, इसलिए सिर्फ दो क्रिकेटरों को शादी में आमंत्रित किया गया है. ये क्रिकेटर हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह. सुनने में ये भी आ रहा है कि शादी पंजाबी स्टाइल में हुई. दिन में शादी और रात में पार्टी का इंतजाम होगा. वेन्यू की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें प्राफेशनल भांगड़ा डांसर्स नजर आए हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इटली में शादी के बाद ये जोड़ा मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन आयोजित करेगा. ये रिसेप्शन 21 या 22 दिसंबर को हो सकता है, जिसमें विराट और अनुष्का के सभी दोस्त शिरकत करेंगे.।

Read More :

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।