Home वायरल खबर शर्मनाक:  नर्सों ने बैग में रखी कोरोना मरीज की ‘लाश’, बनाया टिक...

शर्मनाक:  नर्सों ने बैग में रखी कोरोना मरीज की ‘लाश’, बनाया टिक टॉक वीडियो

49
0

[object Promise]

सैन जुआन।  इस टिक टॉक विडियो में नर्स बैग में एक ‘लाश’ लेकर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं।सोशल मीडिया पर इस टिक टॉक विडियो और नर्सों पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं। हालांकि अब बताया जा रहा है कि यह यह लाश नकली थी और कोई व्‍यक्ति मरने का नाटक कर रहा था। इन नर्सों की भी पहचान नहीं हो पाई है।प्यूर्टो रिको के एक अस्पताल की नर्सों का एक टिक टॉक विडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो हो रहा है। इस विडियो में नर्सों ने एक बैग लिया हुआ है जिसका इस्तेमाल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की लाश रखने के लिए किया जाता है। इस विडियो को लोग घाना की उस कंपनी से मिलता-जुलता बता रहे हैं जो डांस करते हुए ताबूत लेकर जाती है।

यही नहीं इससे जुड़े मीम्स भी काफी वायरल हो रखे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि अगर इन लोगों को इस तरह के मजाक पसंद हैं तो इसे अपने तक ही रखें। एक यूजर ने कहा कि आप अपने दोस्तों या अपने साथियों से बात कर सकते हैं लेकिन जिस बिल्डिंग में लोग मर रहे हैं वहां इस तरह का डांस अच्छा नहीं। बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस से 239,604 लोगों की मौत हो गई और 34 लाख मामले सामने आए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।