Home वायरल खबर शादी टूटी तो 7 दिन में   महिला ने बदले 7 पार्टनर,...

शादी टूटी तो 7 दिन में   महिला ने बदले 7 पार्टनर, बताया- नए अनुभव

43
0

[object Promise]

मेलबोर्न  । सोशल मीडिया पर एक महिला की कहानी चर्चा बनी हुई है जिसमें महिला नादिया बोकोडी अपनी 7 वर्षों की शादी टूटने के बाद 7 दिनों में 7 पुरुषों के साथ सोई। बता दें कि नादिया बोकोडी ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है। नादिया ने बताया है कि 7 दिनों में 7 वन नाइट स्टैंड करने के बाद उसने क्या सीखा।

View this post on Instagram

A post shared by Nadia Bokody (@nadiabokody) on

डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि ये सबकुछ सेक्स को लेकर नहीं था। खास बात ये थी कि ऐसा करने से उन्हें आजादी महसूस हुई।

नादिया ने कहा कि 7 साल तक शादी में इमोशनली थक जाने के बाद वन नाइट स्डैंट ने उन्हें खुद की खोज करने में मदद की। नादिया ने कहा कि एक दिन वह काफी परेशान थी और उन्होंने इसका जिक्र अपने दफ्तर में एक महिला साथी से किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nadia Bokody (@nadiabokody) on

नादिया के साथ काम करने वाली और उम्र में उनसे छोटी साथी ने सलाह दी- ‘किसी पुरुष साथी को मैसेज करो। पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं। जब उन्हें महिला की जरूरत होती है। फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते।’ नादिया को शुरुआत में हिचकिचाहट हुई। आखिरकार उन्होंने आगे बढ़कर ऐसा करने का फैसला किया।

View this post on Instagram

A post shared by Nadia Bokody (@nadiabokody) on

एक वेबसाइट की एडिटर नादिया अब नए बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं। उन्होंने कहा कि हफ्ते भर वन नाइट स्डैंट करने के बाद उन्हें लगा कि वह फिर जिंदा हो गई हैं।

सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें सोने का डब्बा मिल गया। उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो बताया है। नादिया ने लिखा- ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया। लगा ये मैं ही हूं। मुझे इससे प्यार हो गया।’

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।