Home वायरल खबर सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोन’ 1 करोड़...

सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोन’ 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुकी है , देखें टेलर

38
0

[object Promise]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर आधारित वेब सीरिज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ आज रिलीज होने जा रही है. इसका प्रीमियर 16 जुलाई को रखा गया है. इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद निभा रही हैं. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं.।

रिलीज से पहले ही इस वेब सीरीज पर विवाद हो चुका है. फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर सिखों द्वारा आपत्ति जताई गई है. उनका कहना है कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है. ऐसा पहला मौका नहीं है जब सनी लियोन विवादों में घिरी हों इससे पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है. बहरहाल ये फिल्म तमाम विवादों के बाद आज रिलीज हो रही है.।

[object Promise]
Bollywood-SGPC-protest-against-Sunny-Leoni-biopic-release-controversy-

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई र्से म्म् 5 एप पर शुरू किया जाएगा. सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ।

ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया३.क्यों किया३.परिणाम क्या था सबका जवाब जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. सनी की बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा था.।

[object Promise]
Bollywood-SGPC-protest-against-Sunny-Leoni-biopic-release-controversy-

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दिनों के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था, ये गलत है जब मैंने भारत आने का फैसला किया तब मेरी आलोचना हुई. सनी के मुताबिक हेट मेल्स और सोशल मीडिया पर बुरे मैसेजेस उन्हें 21 साल की उम्र से ही आने शुरू हो गए थे. दुनियाभर के लोग आलोचनात्मक मेल भेजकर मुझे परेशान कर रहे थे.।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।