Home वायरल खबर सानिया और शोएब दो से होने वाले है तीन, जानिए क्या होगा...

सानिया और शोएब दो से होने वाले है तीन, जानिए क्या होगा बच्चे का सरनेम !

31
0

[object Promise]

नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं और इस बात का खुलासा सानिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम में किया है. उनके इस साल अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है . सानिया पहले ही कह चुकी हैं कि वह और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा.

[object Promise]
Cricket-Delhi-tennis-star-Sania-Mirza-pregnant-child-born-surname-Mirza-Malik-good-news

शोएब के साथ शादी करने की वजह से सानिया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. हालांकि उन्होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं. सानिया मिर्जा ने बड़े अनोखे अंदाज में इस गुड न्यूज के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीन टी-शर्ट हैं.

[object Promise]
sania_mirza,disclose_her_children_name

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सोशल मीडिया अकाऊंट्स के जरिए अपने फैन्स के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के शेयर होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं. सानिया और शोएब द्वारा शेयर की गई तस्वीर को फैन्स लाइक, शेयर करने के अलावा बधाईयां भी दे रहे हैं. फिलहाल सानिया या शोएब ने इस बारे में खुल कर कोई जानकारी नहीं दी है.

[object Promise]
Cricket-Delhi-tennis-star-Sania-Mirza-pregnant-child-born-surname-Mirza-Malik-good-news

सानिया ने कुछ दिनों पहले गोवा फेस्ट-2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान राज की बात बताते हुए कहा था कि मेरे पति और मैंने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. अब जो तस्वीर दोनों की तरफ से सांझा की गई है उससे साफ हो रहा है कि सानिया और शोएब दो से तीन होने वाले हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।