Home वायरल खबर सोनाली बेंद्रे, कैंसर और उनकी ताजा तस्वीर

सोनाली बेंद्रे, कैंसर और उनकी ताजा तस्वीर

46
0

[object Promise]

मुंबई। पिछले दिनों अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लोगों को अब शॉक्ड कर दिया था जब उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वो कैंसर से ग्रस्त हैं और इन दिनों अपना अपना ईलाज करवा रही हैं। सोनाली की एक ताजा तस्वीर जारी की गई है जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं हैं।

करीब एक महीने पहले सोनाली ने बताया था कि उन्हें हाई-ग्रेड कैंसर है और वो अमेरिका में ईलाज करवा रही हैं। वो वहां से अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट भेजती रहती हैं और अब जो उनकी ताजा तस्वीर आई है उसमें वो बॉल्ड (सिर पर बाल नहीं) हैं।

इस तस्वीर में वो रितिक रोशन के पूर्व पत्नी सुजैन और शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस की हीरोइन गायत्री ओबरॉय के साथ हैं और सभी सम्भवतः मिल्क शेक का लुत्फ उठा रहे हैं। रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर सोनाली ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को डालने के साथ एक पोस्ट भी लिखी है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली लिखती हैं – ये मैं हूं और आज इस मौके पर मैं बहुत ही खुश हूं। लोग मुझे अजीब कहेंगे जब जब मैं ये कहूंगी लेकिन यही सच है। मैं इस समय हर लम्हे को जी रही हूँ। हर अवसर में खुशी बटोर रही हूँ। कुछ दर्द भले पल भी रहे हैं लेकिन जो मुझे अच्छा लग रहा है वो कर रही हूं। जिनसे प्यार करती हूँ, उनके साथ समय बिता रही हूँ।

सोनाली ने आगे लिखा है कि मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूँ जो हमेशा ही मेरी मजबूती का सराहा बने हैं और इस दौर में मेरे साथ मेरी मदद को खड़े हैं। अपने व्यस्त समय में से वो मुझसे मिलते हैं। फोन करते हैं। सन्देश भेजते हैं। ऐसा कभी नहीं होने देते कि मैं खुद को अकेला समझूँ। इस फ्रेंडशिप डे पर सभी दोस्तों का धन्यवाद। असली दोस्ती के लिए शुक्रिया लेडीज। साथ में उसका भी जो इस तस्वीर में नहीं है।

तस्वीर का क्रेडिट रितिक रोशन को दिया गया है , जिन्होंने ये तस्वीर खींची है। सोनाली ने अपने ऊपर एक मजाक करते हुए ये भी लिखा है कि आजकल मुझे तैयार होने में ज्यादा समय नहीं देना पड़ता क्योंकि बालों का झंझट ही नहीं है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।