Home वायरल खबर हैवान बना शौहर, सुरागरात में ऐसा गलत काम किया, चली गई दुल्हन...

हैवान बना शौहर, सुरागरात में ऐसा गलत काम किया, चली गई दुल्हन की जान

38
0

[object Promise]

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में  जघन्य अपराध का एक मामला सामने आया है. पाकिस्तान में महिला के साथ बलात्कार का एेसा  मामला सामने आया जिसे । यहां सुहागरात के दिन शौहर ने लोहे की रॉड से दुल्हन के साथ सैक्स किया। घटना के बाद रिशेप्शन वाले दिन महिला की मौत हो गई। अस्पताल में डॉक्टर को जब इस बारे में पता लगा तो उसने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स लिखे।

[object Promise]
rape.file photo

यूजर्स में इस घटना को लेकर उबाल देखने को मिला. आरोपी शख्स की मानसिक हालत गड़बड़ थी. पीड़िता के परिजन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. फातिमा शिरीन यहां पर पेशे से डॉक्टर हैं. 13 जनवरी को उन्होंने इस बारे में कुछ ट्वीट्स किए.

लिखा, “मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे. हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है. उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोह की रॉड से बलात्कार किया था.

अगले ट्वीट में उन्होंने बताया, “सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई महिला की मौत रिसेप्शन के दिन हुई थी. लोहे की रॉड से बलात्कार किए जाने के कारण उसकी जान गई. ऐसे में हम अपने बच्चों को सेक्स के बारे में क्यों जागरूक नहीं करना चाहते हैं? हमारे समाज को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.” बकौल डॉक्टर, “पुलिस में यह मामला तो दर्ज हुआ, लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है. माफ ही कर दिया होगा. आरोपी के पिता भी इस बाबत उसे माफ करने के बारे में सोच रहे थे.

Read More : आप यह जानकर रह जायेंगे हैरान कि शातिर बंटी और बबली ने एडीएम के खाते से निकाले इतने करोड़ !

टि्वटर पर लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने भी घटना की कड़ी निंदा की. वकार क्यू नाम के हैंडल से कहा गया, “लोग सच में पागल हैं. मैं समझ नहीं पा रहा कि क्या कहूं. अभिभावक नौकरी करना सिखाते हैं, मगर इंसान बनाना नहीं सिखाते. रहम करना नहीं सिखाते.” एक अन्य अकाउंट से लिखा गया, “यह बेटों को महिलाओं की इज्जत करने के बारे में सिखाने का वक्त है. हमारा मुख्य उद्देश्य बेटियों की जिंदगी पर ध्यान देना है, लेकिन हम बेटों को कभी नहीं सिखाते कि महिलाओं की कैसे इज्जत करनी है. आगे विनय प्रुधवी नाम के यूजर ने कहा, “मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है. मुझे लगता है कि कायरों को बीच सड़क पर लटका देना चाहिए. उनके साथ किसी प्रकार का रहम नहीं किया जाना चाहिए.

Read More : इस हॉलीवुड स्टार ने बेटी को दिया 1.83 करोड़ का टेडीबीयर

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।