Home राष्ट्रीय बांग्लादेश में तोड़े गए 12 हिन्दू मंदिर

बांग्लादेश में तोड़े गए 12 हिन्दू मंदिर

1
0

देश- बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को तोड़ने की घटना सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक बांग्लादेश के ठाकुरगांव ज़िले के बालियाडंगी उप ज़िले में 12 हिन्दू मंदिरों को तोड़ा गया है। यह मंदिर सड़क किनारे बने थे। इसमें 14 मूर्तियां थी जिन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

बांग्लादेश पुलिस का कहना है कि कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि मंदिर की कोई निगरानी नहीं थी। लोगों ने इसे तोड़ दिया। यह मंदिर काफी छोटे थे और यह कोई ज्यादा प्रचलित भी नहीं थे।
उन्होंने आगे यह भी बताया कि मंदिर में प्रतिमा को अलग-अलग तरीके से तोड़ा गया है। किसी प्रतिमा का हाथ तोड़ा गया तो किसी प्रतिमा के सर को तोड़ दिया गया। यह तोड़फोड़ मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने की है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी दल से जुड़े लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।