Home राष्ट्रीय यूपी के उपमुख्यमंत्री बोले मैं आरएसएस के साथ यूजर बोले जाओगे कहाँ

यूपी के उपमुख्यमंत्री बोले मैं आरएसएस के साथ यूजर बोले जाओगे कहाँ

1
0

Politics – आरएसएस की ओर से लगातार जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने का मुद्दा उठाया जा रहा है। आरएसएस का कहना है कि बढ़ती जनसंख्या देश के लिये बड़ी समस्या बनती जा रही है। यह देश के विकास में बाधक साबित हो सकती है।
वही अब इस बढ़ती जनसंख्या कानून को लेकर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आरएसएस के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए RSS के बयान का समर्थन करता हूँ, देशवासी ध्यान रखें,जनसंख्या संतुलन बिगड़ने से राष्ट्र का मूल चरित्र भी बदल जाता है।
देखे यूजर्स की प्रतिक्रिया-
केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर कहता है कि हिन्दुस्तान ,हिन्दुस्तान ही रहे इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून नितांत आवश्यक है, इसमें की जा रही देरी भारत वंशियो के लिए घातक है, समय आ गया है जब भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो जाना चाहिए।
एक अन्य यूजर कहता है कि तुमको तो आरएसएस वाले अछूते मानता है। सिर्फ मुसलामानों से लड़ने और दलितों से वोट लेने के लिए तुम्हारा इस्तेमाल हो रहा है। वही एक अन्य यूजर कहता है कि आरएसएस ही चला रहा है देश समर्थन तो करना ही है मोदी का निर्णय कभी नही लेते जो आरएसएस से आता है वही मोदी बोल देते है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।