Home राष्ट्रीय दुष्कर्म पीड़ित 12 साल की मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चा...

दुष्कर्म पीड़ित 12 साल की मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चा लेने को कोई नही राजी

4
0

गाजियाबाद– देश आज भी अपराध की बेड़ियों में जकड़ा है। प्रशासन कितना भी दावा कर ले लेकिन महिलाओ के साथ अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं। आय दिन प्रशासन के दावे फेल होते दिखाई देते हैं। वही अब एक 12 साल की सामुहिक दुष्कर्म की शिकार हुई लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है। 
लेकिन उस 12 साल की मासूम के बच्चे को मेडिकल से कोई भी ले जाने को तैयार नही है। न पुलिस उस मासूम के मासूम बच्चे को ले जाने के लिए हामी भर रही है और न बच्ची के परिजन उसके बच्चे को लेना चाहते हैं। 12 साल की मासूम ने जिस बच्चे को जन्म दिया है वह बच्चा बिल्कुल स्वस्थ्य है।
अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि जब तक कोर्ट इस मामले में कोई निर्णय नही ले लेता तब तक बच्ची अस्पताल में ही अपने बच्चे के साथ रहेगी। क्योंकि परिजन और पुलिस उसे साथ नही ले जाना चाहते है और हम नही चाहते उस मासूम बच्ची के साथ किसी भी तरह का अब दुर्व्यवहार हो। 
एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ. वीडी पांडेय ने बताया की बच्ची के परिवार वाले उसके बच्चे का गलत इस्तेमाल करने का इरादा कर चुके थे। इसलिए हमने यह निर्णय लिया है कि जब तक इस मामले में कोर्ट कोई फैसला नही लेता है तब तक वह बच्ची और उसका बच्चा अस्पताल में ही रहेगा।
जब पुलिस से से उसे ले जाने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया। पुलिस चाहती है कि बच्चा यहीं से सीधा कोर्ट में चला जाए और वहां तय हो कि बच्चा कहां जाएगा। इसलिए मेडिकल प्रबंधन ने यह निर्णय लिया है कि जब तक इस मामले में कोर्ट कोई फैसला नही लेता। तब तक बच्ची की अस्पताल से छुट्टी नही होगी और वह बच्ची और उसका बच्चा पुलिस की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।