Home राष्ट्रीय हैदराबाद गैंग रेप केस: 5 लोगो ने लिया दुष्कर्म, सबको बताया गया...

हैदराबाद गैंग रेप केस: 5 लोगो ने लिया दुष्कर्म, सबको बताया गया नाबालिग कोर्ट ने 4 को करारा दिया बालिग

4
0

हैदराबाद– जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने गैंग रेप के पांच आरोपियों में से चार को बालिग करार दिया है। वही एक आरोपी को सीसीएल (चाइल्ड कॉन्फ्लिक्ट विद लॉ) की प्रक्रिया में रखा गया है।

जिस नाबालिग को चाइल्ड कॉन्फ्लिक्ट विद लॉ की प्रकिया में रखा गया है। वह एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन की पार्टी के विधायक का बेटा है।
मामला मई महीने का है। जब 5 अभियुक्तों ने एक महिला को पब में घर छोड़ने का ऑफर किया था। वही जब वह लोग महिला को घर छोड़ने गए तो पांच लोगों ने कार में महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।
महिला ने इस मामले में चार्ज शीट दाखिल की गई थी। कार्यवाही के आधार पर पांच में से 1 आरोपी को पहले ही बालिग घोषित कर दिया गया था। 
वही अब चार आरोपियों में से 3 और को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने बालिग करार दिया है और एक आरोपी को चाइल्ड कॉन्फ्लिक्ट विद लॉ की प्रकिया में रखा गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।