Home राष्ट्रीय मैं माइक को स्पर्श नही करूंगा मुझे माफ़ करिए मैं फिर आऊंगा-...

मैं माइक को स्पर्श नही करूंगा मुझे माफ़ करिए मैं फिर आऊंगा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

1
0

देश– राजस्थान के सिरोही ज़िले में आबू रोड पर आयोजित एक सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह वादा करते दिखाई दे रहे हैं कि वह माइक का उपयोग नही करेंगे और दोबारा वापस आएंगे।

असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आबू रोड पर आयोजित एक सभा को संबोधित करना था। लेकिन उस सभा में पहुंचने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देर हो गई। रात के दस बजे प्रधानमंत्री वहां पहुंचे। 10 बजे के बाद माइक का उपयोग नही किया जाता है। उन्होंने जनता से एक मिनट बात की और कहा मैं माइक का उपयोग नही करूंगा।
वीडियो में प्रधानमंत्री कहते दिख रहे हैं। मुझे पहुँचने में देर हो गई। 10 बज गया है। कानून के मुताबिक दस बजे के बाद माइक का इस्तेमाल वर्जित है। मेरी आत्मा मुझसे कहती है मैं कानून का पालन करूँ। मैं आप सभी से वादा करता हूँ मैं पुनः आऊंगा। उन्होंने सभी से माफी भी मांगी है। जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को गुजरात और राजस्थान के दौरे पर थे।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।