Home राष्ट्रीय मस्क ने चुना ट्वीटर के लिए नया CEO, पराग होंगे out

मस्क ने चुना ट्वीटर के लिए नया CEO, पराग होंगे out

4
0

करोबार:- अभी हाल ही में टेस्ला कम्पनी के मालिक एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की डील करके ट्वीटर पर अपना अधिग्रहण कर लिया और ट्वीटर के 100 फीसदी शेयर के वह मालिक बन गए हैं। वही अब खबर है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर से उसके CEO पराग अग्रवाल की छुट्टी हो गई है।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स से मिली जानकारी के अनुसार ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीटर के लिए नए CEO को खोज लिया है और वह जल्द ही उसके नाम पर मुहर लगाने की फिराक में है। अब अगर ट्वीटर का सीईओ बदलता है तो पराग के लिए आगे की राह बेहद मुश्किल हो सकती है पराग ने अभी माह पूर्व ही ट्वीटर के CEO का पद संभाला था। 
इन्होंने जैकी डर्सी के इस्तीफे के ट्वीटर के CEO का पद ग्रहण किया था और अब एक साल से पूर्व ही उनकी नौकरी पर छुरी लटक रही है। हालांकि एक अन्य समाचार एजेंसी का कहना है कि अगर ट्वीटर पराग को एक साल से पहले सीईओ के पद से हटाता है तो उसे उन्हें 42 मिलियन डॉलर का भुगतान करना पड़ेगा। यह वास्तव में एक बड़ी रकम है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।