Home राष्ट्रीय पांच मई को ताजमहल में शिवलिंग स्थापित करने जा रहे जगदगुरु कहाँ है...

पांच मई को ताजमहल में शिवलिंग स्थापित करने जा रहे जगदगुरु कहाँ है किसी को नहीं पता?

4
0

डेस्क। ताजमहल में धर्म संसद का आवाह्न करने वाले जगदगुरु परामहँसचार्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन्हें कहां ले गई है, यह अभी किसी को नहीं पता है। पुलिस अधिकारी इस पर फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

ताजमहल में भगवा पहनने के कारण एंट्री का मिलने के आरोप में सुर्खियों में आएं जगद्गुरु परामहसाचार्य मंगलवार को फिर आगरा गए। साथ ही जगद्गुरु परामहसाचार्य ने भगवा पहनकर ताजमहल में एंट्री लेने की जिद पकड़ ली। इसपर पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया। 

जानकारी के मुताबित पुलिस उनको हिंदूवादी नेता रवि दुबे की गाड़ी में बैठाकर ताजमहल ले जाने के लिए बैठाई इसपर कैलाश महादेव मंदिर के महंत निर्मल गिरी समेत तमाम हिन्दू संतों ने उन्हें रोकने का प्यास किया। तो उन्हें भी गाड़ी में बैठाया गया।

बात दें कि परमहंसाचार्य ने 5 मई को ताजमहल पर धर्म संसद का आह्वान किया है। इस घोषणा के बाद प्रशासन ने हाई अलर्ट भी जारी किया है। वही, SSP सुधीर कुमार से लेकर तमाम अधिकारी ईद के चलते भी सतर्कता के साथ सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहें हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।