Home राष्ट्रीय भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने राहुल को बताया फर्जी ज्योतिषी

भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने राहुल को बताया फर्जी ज्योतिषी

3
0

डेस्क। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने देश में कोयले की कमी और बिजली संकट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर शनिवार को उनकी आलोचना की।  जोशी ने चुटकी लेकर कहा, गांधी एक ‘फर्जी ज्योतिषी’ बन गए थे और कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान कोयला घोटालों की ओर इशारा करके सरकार की आलोचना को टाल दिया। 

जोशी ने फेसबुक पर कहा कि देश में कोयले की कमी से क्या होने वाला है, यह बताने के बजाय उन्हें देश को बताना चाहिए कि उनकी सरकार के दौरान कितना बड़ा कोयला घोटाला हुआ और इस धोखाधड़ी से देश को कितना नुकसान हुआ।  

उन्होंने कहा कि सरकार कोयला उत्पादन बढ़ाने के लिए कदम उठा रही है, और बताया कि उत्पादन वास्तव में वित्तीय वर्ष 2021/22 में 777 मिलियन टन था।

“20 अप्रैल, 2022 को, मैंने मोदी सरकार से कहा कि नफरत का बुलडोजर चलाना बंद करो और देश में बिजली संयंत्र शुरू करो। पूरे देश में आज, कोयला और बिजली का कहर पैदा किया है , ”गांधी ने कल कहा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।