Home राष्ट्रीय जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर स्वरा भास्कर ने साधा राजनेताओं पर निशाना

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर स्वरा भास्कर ने साधा राजनेताओं पर निशाना

4
0

डेस्क। जहांगीरपुरी में हिंसा के एक हफ्ते बाद भाईचारा बनाए रखने के लिए दोनों समुदाय के लोगों ने मिलकर तिरंगा यात्रा निकाली और लोगों को भाईचारे का संदेश दिया। 

इस दौरान इलाके के लोगों ने अपने घर की छतों से तिरंगा पर फूल भी बरसाए। इसकी तस्वीर भी लोगो ने साझा की। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने राजनेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने इस पूरे प्रकरण को वोट की राजनीति करार दिया है।

आपको बता दें कि फिल्ममेकर संघामित्रा ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, ”कल जहांगीरपुरी में हिंदू और मुस्लिम दोनों ने शांति और सद्भाव का संदेश फैलाने के लिए “तिरंगा यात्रा” निकाली। जो भाजपा और आप के विभाजनकारी एजेंडे पर करारा प्रहार रहा। उनका नारा था “हिंदू मुस्लिम सिख इसाई आपस में है भाई भाई”।

बता दे कि संघा मित्रा के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा,”भारत के लोगों को खुद को शांति और सांप्रदायिक एकता बनाए रखनी चाहिए। हमें वोट पाने के लिए एकता बनाए रखनी चाहिए। तभी हमारे राजनेताओं को शांति होगी। ये चुनावी लोकतंत्र की वास्तविकता है। हमें शांति के लिए निर्वाचन क्षेत्रों का निर्माण करना चाहिए। #आशा।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।