Home राष्ट्रीय UPA अध्यक्ष बनने की अटकलों के बीच शरद पवार ने किया बड़ा...

UPA अध्यक्ष बनने की अटकलों के बीच शरद पवार ने किया बड़ा खुलासा

3
0

डेस्क। NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के UPA अध्यक्ष का पद संभालने की अटकलें बीते कई दिनों से लगाई जा रहीं हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस की डूबती नैय्या को बचाने के लिए शरद पवार ही वो चेहरा है जो आगमी चुनावों में यूपीए और INC को फायदा पहुँचा सकते हैं।

इसी बीच शरद पवार ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि वह संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) का अध्यक्ष नहीं बनना चाहते। आगे उन्होंने कहा, वह इस पद की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

बता दें कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी यानी कांग्रेस ही इस पद के लिए उपयुक्त है। किसी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को ही इस पद को संभालना चाहिए।

महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार और कांग्रेस के नेताओं के अलग-थलग होनेवकी खबरों को लेकर शरद पवार ने कहा, कांग्रेस को कभी अलग थलग नहीं किया जा सकता। अगर कांग्रेस के नेता इस मुद्दे को .एनसीपी और शिवसेना के सामने उठाएंगे तो इसका हल आसानी से निकाला जा सकता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।