Home राष्ट्रीय कांग्रेसी करेंगे अब हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ, भाजपा ने बताया...

कांग्रेसी करेंगे अब हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ, भाजपा ने बताया इसे पाखंड

3
0

भोपाल| देश मे इस समय राजनीति का स्वरूप बिल्कुल बदल चुका है। अब प्रत्येक राजनैतिक दल धर्म और हिंदुत्व के नाम पर सत्ता का स्वाद चखना चाहता है। वही पांच राज्यों में मिली करारी शिकस्त के बाद अब भोपाल में होने वाले चुनाव से पूर्व कांग्रेस ने भी अपनी रणनीति में परिवर्तन करते हुए हिंदुत्व की राह पर आगे बढ़ते हुए राजनीतिक दांव पेज खेलने के संकेत दिए हैं। 

मध्य्प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं, सांसद, विधायकों को राम नवमी और हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान चालीसा, सुंदरकांड, और रामलीला का पाठ करने के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस ने यह निर्देश नए सिरे से राजनीति में अपनी धमक बनाने और जनता के बीच अपनी एक अलग छवि स्थपित करने के उद्देश्य से दिए हैं। वही कांग्रेस की इस नई रणनीति पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे पाखंड करार दिया है। 
भाजपा ने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिनके नेता भगवान राम और रामसेतु को कल्पना बता रहे थे। यह अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर का विरोध कर रहे थे। वही कांग्रेस के एक नेता ने हिंदुओं की तुलना आईएसआईएस और बोको हराम जैसे आतंकी संगठनों से की थी. जनता कांग्रेस नेताओं के पाखंड को जानती है और उन्हें गुमराह नहीं किया जा सकता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।