Home राष्ट्रीय परीक्षा पर चर्चा तो हो गई लेकिन परेशानी पर चर्चा कब होगी

परीक्षा पर चर्चा तो हो गई लेकिन परेशानी पर चर्चा कब होगी

5
0

Delhi| राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा का स्वागत किया और उनसे सवाल किया है कि वह आम आदमी की समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए परेशानियों पर चर्चा कब करेंगे। 

एनसीपी के प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो (Clyde Crasto) ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को इंगित करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने अनुग्रह है शिक्षकों, अभिभावकों और अध्यापकों को कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा को अवश्य देखें। अब आश्चर्य की बात यह है कि वह परेशानियों पर चर्चा कब करेंगे और नरेंद्र मोदी आम आदमी की चर्चा पर कब बात करेंगे। 
एनसीपी के प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो ने एक ट्वीट कर कहा है कि, परीक्षा के समय छात्र तनाव में होते हैं उनसे बात करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) का मैं धन्यवाद करता हूँ लेकिन उनसे मेरा एक सवाल है कि वह अभ्यर्थियों के माता पिता की चिंता को ध्यान में रखकर परेशानियों पर चर्चा कब करेंगे। क्योंकि इस समय पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर की कीमतें हर रोज बढ़ रही हैं देश में बढ़ी बेरोजगारी आम आदमी के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

 

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।