Home राष्ट्रीय मोदी ने किया यूक्रेन का ज़िक्र, जयंत ने ली चुटकी

मोदी ने किया यूक्रेन का ज़िक्र, जयंत ने ली चुटकी

4
0

देश| जहां एक तरफ भारत मे चुनाव का माहौल बना हुआ है वहीं यूक्रेन और रूस के मध्य जारी विवाद सभी के लिए संकट का संकेत बन गया है। इसी बीच आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा यूक्रेन और रसिया के मध्य जो विवाद उत्पन्न हुआ है वह बड़े संकट की और इशारा कर रहा है। भारत को इस वक़्त मजबूत होने की एकजुट होने की आवश्यकता है। उन्होंने जनता को बताया की पूरा विश्व शीत युद्ध के बाद इस युद्ध को बड़ा संकट बता रहा है। 

उन्होंने आगे कहा, आज आप पूरे देश मे उथल पुथल देख रहे हैं। अब ऐसी परिस्थितियों में भारत को एक बार पुनः एकजुटता का सबूत देना होगा। स्वयं को मजबूत करना होगा। भारत और पूरी मानवता हेतु यह आवश्यक हैहै.आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा.

 

मोदी के इस बयान पर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने चुटकी ली और कहा, यूपी चुनाव के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूक्रेन मामले को बीच मे ला रहे हैं। वह बता रहे हैं कठिन वक़्त में सही नेता की आवश्यकता है। इसलिए अब यूपी में लोगों को बिजली पानी महंगाई के बारे में नहीं पूंछना चाहिए…

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।