Home राष्ट्रीय Rahul Gandhi ने PM Modi को किसानों और महंगाई के मुद्दे पर घेरा

Rahul Gandhi ने PM Modi को किसानों और महंगाई के मुद्दे पर घेरा

41
0

राजस्थान की इस रैली में जहां राहुल गांधी ने लोगों को हिंदू और हिंदुत्ववादी का अंतर समझाया वहीं प्रियंका गांधी ने किसानों और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा।आज जयपुर में कांग्रेस पार्टी ने महंगाई हटाने की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी महारैली का आयोजन किया। इस रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता पहुंचे।

यह रैली पहले दिल्ली में होने वाली थी, लेकिन एनसीआर में रैली की इजाजत नहीं मिलने पर इसे जयपुर में शिफ्ट करने का फैसला किया गया।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जयपुर में महंगाई हटाओ रैली में संबोधित करते हुए कहा, “कोरोना काल में मैंने अपनी आंखों से देखा कि बाकी देशों ने अपने लोगों की जेबों में पैसा डाला, और नरेंद्र मोदी जी ने 5-10 उद्योगपतियो का टैक्स माफ किया, उनकी जेब में पैसा डाला।

और मजदूरों को ट्रेन छोड़ो बस भी नहीं दी। पैदल हजारों किलोमीटर चले थे मजदूर। मोदी जी ने कहा थाली बजाओ, मोबाइल फोन की लाइट जलाओ, मर जाओ।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।