Home राष्ट्रीय टी 20 के दौरान ग्रिड पावर लाइट्स स्टेडियम

टी 20 के दौरान ग्रिड पावर लाइट्स स्टेडियम

4
0

टी 20 के दौरान ग्रिड पावर लाइट्स स्टेडियम

 

 

पहली बार, भारत-न्यूजीलैंड ट्वेंटी 20 इंटरनेशनल के दौरान बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान की फ्लडलाइट ग्रिड पावर से पूरी तरह सक्रिय हो गई थी, बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड (बीईपीएल) के बिजली डिस्काक ने कहा।

वायु प्रदूषण के कारण डीजल संचालित जनरेटर पर प्रतिबंध लगाने वाले राष्ट्रीय ग्रीन ट्रिब्यूनल के हालिया आदेश को देखते हुए कोई जनरेटर सेट नहीं किया गया था। इससे पहले, दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के पास स्टेडियम में 1,800 किलोवाट का बिजली कनेक्शन था, जबकि बाकी आवश्यकता जनरेटर के माध्यम से हुई थी।

आईओसीएक्स के प्रवक्ता ने कहा कि बीओपीएल को 28 अक्टूबर को 3500 किलोवाट का अतिरिक्त भार लगाने के लिए और अगले दिन 500 किलोवाट के एक अतिरिक्त भार के लिए आयोजकों ने संपर्क किया था, उन्होंने कहा कि सिर्फ तीन दिनों में 5,800 किलोवाट का कुल भार व्यवस्थित किया गया था ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।