Home राष्ट्रीय ‘गद्दार’ मुकुल रॉय का कोई जनाधार नहीं: तृणमूल

‘गद्दार’ मुकुल रॉय का कोई जनाधार नहीं: तृणमूल

2
0

‘गद्दार’ मुकुल रॉय का कोई जनाधार नहीं: तृणमूल

 

 

तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने मुकुल रॉय के हाल ही में भाजपा में शामिल होने की खबरों को कोई महत्व देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह ‘गद्दार’ हैं और लोगों के बीच उनकी कोई लोकप्रियता नहीं है.

वरिष्ठ तृणमूल नेता और कोलकाता नगर निगम के महापौर सोवान चटर्जी ने कहा कि पार्टी को रॉय की कोई परवाह नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे पास उस व्यक्ति के बारे में सोचने का वक्त नहीं है जिसका अपना कोई जनाधार नहीं है. हमारे पास ढेर सारा काम है और जिसे यथाशीघ्र करने की जरुरत है.

तृणमूल नेता और राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य फरहाद हकीम ने रॉय को अगले विधानसभा चुनाव में, तृणमूल सरकार को अपदस्थ करने का सपना नहीं देखने की सलाह दी क्योंकि यह उनके लिए दुःस्वप्न साबित होगा.

उन्होंने कहा कि रॉय गद्दार हैं जिन्होंने पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया. वह तृणमूल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पायेंगे. हमारी पार्टी की कमान ममता के हाथों में है. सपना देखना अच्छा है, उसमें कोई नुकसान नहीं है लेकिन उनके सपने कहीं बुरे सपने में न बदल जायें.तृणमूल कांग्रेस में लंबे समय तक वरिष्ठ नेता रहे रॉय शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गये. उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विकल्प चाहती है और वह अगले चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देगी.

यह भी पढ़ें-
ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहे मुकुल रॉय भाजपा में शामिल
कांग्रेस ने मुकुल रॉय से क्यों बनाई दूरी?

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।