Home राष्ट्रीय अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की बच्ची से किया रेप

अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की बच्ची से किया रेप

5
0

अपने बच्चों के सामने डेढ़ साल की बच्ची से किया रेप

 

 

बाहरी दिल्ली की एक कॉलोनी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 33 साल के व्यक्ति पर डेढ साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि उसने अपने दो बच्चों के सामने ही इस हरकत को अंजाम दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी का एक चार साल का बेटा और 2 साल की बेटी है. उसके पड़ोस में रहने वाली पीड़ित बच्ची उसके घर पर खेलने के लिए आई थी. पुलिस के मुताबिक, जैसे ही उसकी पत्नी कुछ काम से छत पर गई, आरोपी ने बच्ची के साथ रेप कर दिया.

पीड़ित बच्ची जब अपने घर पहुंची तो उसकी मां को उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलते दिखा. इसके बाद वह उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे रेप की जानकारी हुई. उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित बच्ची की मां तलाकशुदा है और आउटर दिल्ली कॉलोनी में अपने पेरेंट्स के साथ रहती है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह पीड़ित से मिलने जा रही हैं. पीड़ित संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।