Home व्यापार IRCTC Goa Tour: करें कम खर्च में गोवा की सैर

IRCTC Goa Tour: करें कम खर्च में गोवा की सैर

7
0
Lakshyadeep

IRCTC Goa Tour: भारत अपने सौंदर्य से दुनिया को आकर्षित कर रहा है। लोग अब विदेश जाने से ज्यादा अपने देश में घूमना पसंद कर रहे हैं। लाखों लोग भारत भ्रमण कर रहे हैं। वही कई लोग पैसों के कारण यात्रा करने से कतरा रहे हैं। लोगों के पॉकेट के बजट को ध्यान में रखते हुए IRCTC कई बेहतरीन टूर पैकेज लॉन्च करता रहता है। लेकिन अब IRCTC गोवा की यात्रा करने वाले पर्यटकों के लिए गोवा विशेष टूर पैकेज लेकर आया है। IRCTC Goa Tour पैकेज की शुरुआत बेंगलुरु से होगी। तो आइये जानते हैं IRCTC Goa Tour पैकेज के विषय में –

IRCTC Goa Tour:

IRCTC Goa Tour की शुरुआत बेंगलुरु से 8 फरवरी से 12 फरवरी 2024 होगी। IRCTC Goa Tour पैकेज आपको गोवा के बेस्ट डेस्टिनेशन और कई फेमस प्लेस की यात्रा करवाएगा। टूर पैकेज का आरम्भ बेंगलुरु के यशवंतपुर रेलवे से होगी। टूर पैकेज आपको थर्ड एसी की यात्रा करवाएगा।

IRCTC Goa Tour पैकेज यात्रियों को डिनर, ब्रेकफास्ट की सुविधा के साथ। होटल में रहने और बढ़िया गाइडेंस की सुविधा प्रदान करेगी। IRCTC Goa Tour से यात्रा करने पर आपको टूरिस्ट इंश्योरेंश भी मिलेगा। इस पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी पर आपको 54,700 रुपये प्रति व्यक्ति, दो लोगों को 44,800 रुपये और तीन लोगों को 43,900 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना पड़ रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।