Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने हिला दिया सोशल मीडिया, देखिए ये...

प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने हिला दिया सोशल मीडिया, देखिए ये बोल्ड अवतार

56
0

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वायरल वीडियो  में प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लेग्स और क्लीवेज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा हैं। प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं वायरल वीडियो  में प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी लेग्स और क्लीवेज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरसा रहा हैं। वायरल वीडियो में उनके सेक्सी क्लीवेज और लेग्स फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो काफी पुराना है । लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इंटरनेट पर उनका सेक्सी लुक अक्सर वायरल रहता हैं।

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपने हॉट अवतार से लाखों फैंस को दीवाना बना रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इनस्टाइल मैगजीन के लिए सेक्सी फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट के दौरान प्रियंका चोपड़ा गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई थी। प्रियंका चोपड़ा ने बिना ब्लाउज पहने फोटोशूट करवाया था उनका फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं ।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood News (@bollywoodnewscast) on

प्रियंका चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्मों के पोस्टर और वीडियो शेयर करती रहती है। प्रियंका इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में हैं।

हाल ही में उनके पति निक जोनास का म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ था। निक जोनास के म्यूजिक लॉन्च पर प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी और बोल्ड अवतार देखने को मिला था. वहीं प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड फिल्म में बिजी चल रही हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने फिर शेयर किया हाॅट वीडियो, फैंस बोले-सेक्सी…सेक्सी !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।