Home राष्ट्रीय IRCTC Kashmir Tour: कम बजट में करें कश्मीर की यात्रा

IRCTC Kashmir Tour: कम बजट में करें कश्मीर की यात्रा

5
0
IRCTC Kashmir Tour: कम बजट में करें कश्मीर की यात्रा

IRCTC Kashmir Tour: कश्मीर घूमने जाने का सभी का सपना रहता है। क्योंकि कश्मीर किसी सपने के शहर से कम नहीं है। लोग जब कश्मीर पहुंचते हैं तो उनको अनुभव होता है कि शायद वह स्वर्ग में आ गए हैं। लेकिन कई बार कश्मीर के सौंदर्य को देखने का सपना लोग अपनी आर्थिक स्थिति के चलते नहीं पूरा कर पाते हैं। वही आज हम आपको IRCTC के Kashmir Tour पैकेज के विषय में बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप अपनी पॉकेट के बजट में कश्मीर की खूबसरती का नजारा ले सकेंगे।

जानें कहां से शुरु होगा IRCTC Kashmir Tour:

IRCTC के Kashmir Tour पैकेज की शुरुआत चंडीगढ़ से होगी। आईसीआरटी के कश्मीर टूर पैकेज का नाम Jewels of Kashmir Ex Chandigarh है। इस टूर पैकेज में आपको श्रीनगर, सोनमार्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की सैर करने को मिलेगी। चंडीगढ़ से श्रीनगर जाने और वापस आने के लिए फ्लाइट का टिकट मिलेगा।

टूर पैकेज आपको श्रीनगर होटल में 3 दिन, श्रीनगर हाउसबोट में 1 दिन और पहलगाम होटल में 1 दिन ठहरने का मौका देगा। घूमने के लिए आपको कैब की सेवा मिलेगी। इसके साथ ही आपको ट्रैवल इंशोरेंस की सुविधा मिलेगी। कश्मीर के पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी पर आपको 35,250 रुपये प्रति व्यक्ति, दो लोगों को 30,650 रुपये और तीन लोगों को 29,380 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।