Home खेल सूर्यकुमार बने प्लेयर ऑफ द मैच रोहित क्यों अपने अर्धशतक से हुए...

सूर्यकुमार बने प्लेयर ऑफ द मैच रोहित क्यों अपने अर्धशतक से हुए दुखी

6
0

Sports – आज भारत और नीदरलैंड के खिलाफ हुए मैच में भारत को आसानी से जीत हासिल हो गई। भारत के तीन बल्लेबाजों ने आज अर्धशतक बनाया और अच्छा प्रदर्शन भी किया। इन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल था।
रोहित शर्मा ने महज 39 गेंदों पर चार चौकों और 3 छक्कों की मदद से 53 रन की धमाकेदार पारी खेली। रोहित के अलावा आज फिर से विराट का बल्ला चला उन्होंने 62 रनों की नाबाद पारी खेली और सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर नाबाद 51 रन बनाए।
भारत ने आज के मैच में नीदरलैंड को 179 रन का लक्ष्य दिया था। लेकिन नीदरलैंड की टीम इसे हासिल करने में असफल रही। टीम महज 123 रन पर सिमट गई और भारत की झोली में आज आसानी से जीत आ गई।
लेकिन इस मैच में एक सबसे अधिक ताज्जुब की बात अगर कुछ लगी तो वह है रोहित शर्मा का नाखुश मिजाज। आज रोहित शर्मा अपने अर्धशतक से खुश नही दिखे। रोहित ने इस बारे में खुद कहा कि आज जिस तरह मैने बल्लेबाजी की उससे मैं असंतुष्ट हूँ।
उन्होंने आगे कहा, मैं यह बिल्कुल नही कहूंगा की मैंने एक शानदार पारी खेली है। लेकिन मैंने जो रन बनाए उससे मैं संतुष्ट नही हूँ। मैच में 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।