Home खेल पाकिस्तान को नहीं हजम हुई हार अफरीदी ने भारत की जीत पर...

पाकिस्तान को नहीं हजम हुई हार अफरीदी ने भारत की जीत पर लगाया इल्जाम

4
0

खेल – जब जब भारत पाकिस्तान का मैच हुआ है और भारत को इस मैच में जीत हासिल हुई है. तब तब पाकिस्तान बौखला उठा है। पाकिस्तान के खिलाड़ी अपनी हार को हजम नहीं कर पा रहे है। मेलबर्न में हुए मैच की हार का ठीकरा पाकिस्तान की टीम अम्पायर के माथे मढ़ रही है और बता रही है की जो नो वाल आख़िरी ओवर में दी गई थी वह बेईमानी थी। 
अभी तक पाकिस्तान की ओर से अम्पायर के निर्णय को लेकर कई लोग सवाल उठा चुके है। वही अब पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर शाहिद अफरीदी ने इस मामले में सीधे अम्पायर के निर्णय को गलत ठहराया है. अफरीदी ने बयान जारी करते हुए कहा, जब से थर्ड अम्पायर आया है तब से बहुत से रन आउट है। लेकिन थर्ड अम्पायर ने नो बॉल दे दी। अब फील्ड अम्पायर की नजर इतनी तेज नहीं होती है की वह सभी पहलुओं को देख सके. 
अफरीदी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, नो बॉल का निर्णय ऐसे डिरेक्ट नहीं आना चाहिए था। इसके लिए थर्ड अम्पायर तक जाना चाहिए था. 
फ़िलहाल यह पाकितान का कोई नया रुख नहीं है। पाकितान को भारत से जितना तो लाजमी लगता है लेकिन ज्यों ही उसके हाथ हार लगती है वह बिलबिला उठता है और मैच में कोई एक पहलू खोज कर उसपर अपनी हार का ठीकरा फोडता है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।