Home खेल गेंदबाजी देख उड़े होश बैटमैन समझ नहीं पाते और उड़ जाते है

गेंदबाजी देख उड़े होश बैटमैन समझ नहीं पाते और उड़ जाते है

5
0

खेल – टी २० वर्ल्ड कप में भारतीय बैटमैन विराट का जलवा कायम है। अपनी शानदार पारी से विराट ने भारत को पकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत दिलाई और सभी का दिल जीत लिया। वही एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसकी गेंद की रफ्तार का हर कोई दीवाना है। यह तेज गेंदबाज है मार्क वुड। मार्क वुड की गेंदबाजी तब सुर्ख़ियों में आ गई जब इन्होने आयरलैंड के खिलाफ 154.1 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी।
मार्क वुड ने तेज रफ़्तार में कोई पहली बार गेंदबाजी नहीं की है इससे पहले वह अफगानिस्तान के खिलाफ इससे भी तेज रफ़्तार में गेंदबाजी कर चुके है। अफगानिस्तान के खिलाफ मार्क वुड ने 154.4 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. मार्क वुड की उस मैच में औसत स्पीड 92.6 मील प्रति घंटा थी.
वही यह तेज अपनी तेज गेंदबाजी के लिए ही जाने जाते है। मार्क वुड ने सभी टी २० मैच में तेज गेंदबाजी करके सभी को चकित कर रखा है। वही बैटमैन भी इनकी गेंदबाजी से थोड़ा घबराते है। क्योंकि कई बार इनकी गेंदबाजी की रफ़्तार इतनी तेज होती है की बैटमैन का बल्ला उठ नहीं पाता है और यह स्टाम्प उखाड़ देते है। बता दें टी २० मैच में इनकी औसत रफ्तार 148 किमी. प्रति घंटा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।