Home खेल T20 World Cup 2022: मोहम्मद शमी टीम इंडिया में शामिल

T20 World Cup 2022: मोहम्मद शमी टीम इंडिया में शामिल

4
0

Sports – टीम इंडिया ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बुमराह की जगह टीम इंडिया के मेन स्क्वाड में जगह मिली है. बता दें जसप्रीत बुमराह चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे और अब शमी को उनकी जगह मौका मिला है.
मोहम्मद शमी भी खराब फिटनेस की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली थी लेकिन उन्हें कोविड-19 हो गया जिसके चलते वो सीरीज में नहीं खेल पाए.
मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी फिट नहीं हुए और अब वो टी20 स्क्वाड में शामिल कर लिए गए हैं. इससे पहले शमी को स्टैंड बाय खिलाड़ियों में रखा गया था लेकिन बुमराह की चोट ने उन्हें मेन स्क्वाड में जगह दिला दी है.
मोहम्मद शमी को चुनने की बड़ी वजह उनका ऑस्ट्रेलिया में अनुभव है. ऑस्ट्रेलिया में शमी ने 8 टेस्ट और 14 वनडे मैच खेले हैं. लेकिन उन्होंने वहां महज एक ही टी20 मैच खेला है.
नोट- यह खबर TV9 bharatvarsh से ली गई हैं। इसमे जनसंदेश की टीम ने कोई परिवर्तन नही किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।