Home खेल एटीपी कप के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टीम मुकाबले से...

एटीपी कप के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टीम मुकाबले से नडाल हटे

4
0

[object Promise]

मेलबर्न| विश्व रैंकिंग पुरुष एकल वर्ग में दूसरे नंबर के खिलाड़ी राफेल नडाल पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण मंगलवार शाम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टीम मुकाबले से हट गए हैं। इस मुकाबले में नडाल को स्पेन की टीम का प्रतिनिधित्व करना था। नडाल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा, ” पीेठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण मैंने अपनी टीम स्पेन के साथ मिलकर यह फैसला किया है कि मैं यहां मेलबर्न में एटीपी कप के पहले मैच में नहीं खेल पाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं गुरुवार तक फिट हो जाऊंगा। हमारे पास एक मजबूत टीम है।”

रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन के रोबटरे बतिस्टा अगुट को पहले एकल वर्ग मैच में एलेक्स डी मिनाउर से खेलना है जबकि वर्ल्ड नंबर-16 पॉब्लो कुरैनो बुस्टा दूसरे मैच में जॉन मिलमैन से भिड़ेंगे।

2021 एटीपी कप में एटीपी रैंकिंग में टॉप 15 में से 14 खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रत्येक देश से चार खिलाड़ी इसमें खेलेंगे।

स्पेन के अलावा आस्ट्रिया, रूस, यूनान, जर्मनी, अर्जेंटीना, इटली, जापान, फ्रांस और कनाडा की टीमें भी इसमें भाग लेंगी। मेजबान होने के नाते आस्ट्रेलिया को वाइल्ड कार्ड से इस टूर्नामेंट में प्रवेश दिया गया है।

एटीपी कप के पहले संस्करण में सर्बिया ने स्पेन को 2-1 से हराया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।