Home खेल सभी का BCCI की AGM से दो दिन पहले होगा कोरोना टेस्ट

सभी का BCCI की AGM से दो दिन पहले होगा कोरोना टेस्ट

4
0

[object Promise]

नई दिल्ली। बीसीसीआइ की 89वीं वार्षिक आम सभा (एजीएम) अहमदाबाद में 24 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने राज्य संघों को सूचित किया कि यह एजीएम मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में होगी। 22 दिसंबर को सभी सदस्यों का कोरोना के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा और इसका परिणाम अगले दिन 23 दिसंबर को आएगा।

सचिव शाह ने राज्य संघों को भेजे मेल में लिखा कि बीसीसीआइ अपनी एजीएम 24 दिसंबर को आयोजित कर रहा है। अधिकारियों ने तय किया है कि यह अहम बैठक मोटेरा में होगी। जैसा कि आप सभी को पता है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, बीसीसीआइ की मेडिकल टीम आपकी सुरक्षा के लिए विस्तृत प्लान आप लोगों को सौंपेगी। एजीएम में घरेलू क्रिकेट को सुचारू रूप से शुरू करने के लिए चर्चा की जाएगी। आप लोगों के समर्थन की ही वजह से हम यूएई में आइपीएल का आयोजन कर पाए थे। अब समय है कि हम अपने घरेलू क्रिकेट को भी इसी तरह सफलता के साथ आयोजित कराएं।

इस एजीएम में दो नई आइपीएल टीमों को शामिल करने पर भी चर्चा की जाएगी। आइपीएल में इस समय आठ टीमें खेलती हैं। राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधियों को दो नई टीमों को आइपीएल में शामिल करने की मंजूरी देनी होगी। अदानी गुप और संजीव गोयनका का आरपीजी ग्रुप आइपीएल टीमें खरीदने को इच्छुक है। एजीएम में 23 मुद्दों पर चर्चा होगी, जिसमें उपाध्यक्ष के चुनाव का मुद्दा भी शामिल है। यह पद माहिम वर्मा के इस्तीफे के बाद खाली है। माहिम अब उत्तराखंड क्रिकेट संघ के सचिव हैं।

बीसीसीआइ की एजीम में तमाम मुद्दों पर चर्चा होनी है। इस मीटिंग में कुछ सदस्य राज्य संघों के बगावती तेवर भी देखे जा सकते हैं, क्योंकि सामने आया है कि कुछ राज्य संघ इस बात से सहमत नहीं हैं कि भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में उनको एक भी मैच नहीं मिला है।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।