Home खेल इंग्लिश ऑलराउंडर ने नाम लिया वापस बिग बैश से, लौटेंगे अपने घर

इंग्लिश ऑलराउंडर ने नाम लिया वापस बिग बैश से, लौटेंगे अपने घर

3
0

[object Promise]

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश से बाहर होने वाले खिलाड़ियों में एक और नाम जुड़ गया है। ऑलराउंडर टॉम कुर्रन बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सत्र से नाम वापस लेने वाले इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी हो गए हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। इससे पहले इंग्लैंड के ही टॉम बैंटन ने ऑस्ट्रेलियाई टी-20 लीग से नाम वापस लिया था।

कुर्रन जुलाई से बायो-बबल (कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए सुरक्षित माहौल) से अंदर बाहर हो रहे हैं। वह पहले इंग्लैंड के गर्मियों के सत्र में खेले थे और इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आइपीएल खेलने गए थे। इसके बाद वह इंग्लैंड टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका गए थे। वह क्वारंटाइन से गुजरने के बाद क्रिसमस के बाद सिडनी सिक्सर्स से जुड़ने वाले थे।

25 साल के इस खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह सिक्सर्स के टीम प्रबंधन से बात कर अपने फैसले के बारे में बताया कि वह अपना अनुबंध पूरा नहीं कर पाएंगे। कुर्रन ने अपने प्रशंसकों के लिए एक खुले पत्र में बताया कि मैं इस साल बिग बैश लीग में नहीं खेल पाऊंगा, इसके लिए माफी मांगता हूं। जैसा कि आप पहले से जानते हैं, यह काफी चुनौतीपूर्ण साल रहा है और मैं जुलाई से बबल में हूं।

उन्होंने कहा, मैंने सिक्सर्स के साथ खेलने का लुत्फ उठाया है। बीते दो सत्र मुझे काफी पसंद आए थे। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह फैसला हल्के में नहीं लिया गया है। मैंने आने वाले कई वर्षो के लिए वापसी करूंगा, लेकिन मुझे कुछ समय चाहिए, मैं घर पर रहकर परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।