Home खेल मैक्सवेल का बल्ला आखिर कब चलेगा?

मैक्सवेल का बल्ला आखिर कब चलेगा?

3
0

[object Promise]

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने यूएई में जारी आईपीएल के 13वें सीजन में बुरी तरह निराश किया है। फटाफट रन बटोरने और मैच का रुख बदलने के लिए मशहूर मैक्सवेल इस सीजन में 11 मैचों में अब तक सिर्फ 102 रन बटोर सके हैं। आईपीएल इतिहास में बड़े-बड़े छक्के लगाने वाले मैक्सवेल के बल्ले से इस सीजन में एक भी छक्का नहीं निकला है।

मैक्सवेल की जो छवि है, उसे देखते हुए किंग्स इलेवन प्रबंधन ने उन्हें अब तक बाहर नहीं किया है। इस सीजन में उनका अब तक का सर्वोच्च योग 32 रन रहा है, जो उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाए थे।

इस सीजन में मैक्सवेल ने दिल्ली के खिलाफ एक और मैच में 1, आरसीबी के खिलाफ 5, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 13, मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 11, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 11, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में सात, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाबाद 10, मुम्बई इडिंयस के खिलाफ दूसरे मैच में शून्य और सनराइजर्स के खिलाफ शनिवार को 12 रन बनाए।

मैक्सलेव ने इस सीजन में कुल 100 गेंदें खेली हैं और 102 रन बनाए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।