Home खेल Hasin Jahan Dance Video: हसीन जहां ने शेयर किया  दम मारो दम…डांस...

Hasin Jahan Dance Video: हसीन जहां ने शेयर किया  दम मारो दम…डांस वीडियो, मोहम्मद शमी के फैन्स ने सुनाईं खरी खोटी !

2
0

[object Promise]

 

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) में काफी समय से टकराव चल रहा है। वे दोनों 2018 के बाद से अलग रह रहे हैं। हसीन अक्सर अपने सोशल मीडिया ऐक्टिविटी की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार भी वह कुछ ऐसी ही वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने पुरानी पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो ।

View this post on Instagram

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन ने ‘दम मारो दम..’ गाने पर पार्टी में किए गए डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दुनिया की परवाह करें क्यों…। वीडियो में वह किसी अन्य महिला के साथ डांस फ्लोर शेयर करते दिख रही हैं। इस लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने लगे। कुछ ने तो कॉमेंट किया कि दुनिया महामारी कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में घरों में रहने को मजबूर है, लेकिन इन्हें क्या..।

View this post on Instagram

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

कुछ ने इसे रमजान से जोड़ते हुए खुदा से डरने को कहा तो कुछ ने अलग होने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ की। अफरोज खान नाम के यूजर ने लिखा- शमी ने आप से शादी करके बड़ी गलती कर दी। तलाक दे दो बेचारे शमी की जिंदगी क्यों खराब कर रही हो।

 

View this post on Instagram

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

उल्लेखनीय है कि एक दिन अचानक ही हसीन जहां ने ट्विटर पर शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने क्रिकेटर पति पर मैच फिक्सिंग और चीट करने सहित तमाम आरोप लगाए थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।