Home खेल राशिद लतीफ बोले, PCB की मदद सौरव गांगुली ही कर सकते हैं,...

राशिद लतीफ बोले, PCB की मदद सौरव गांगुली ही कर सकते हैं, याद की वर्ष 2004 की बात

2
0

[object Promise]

लाहौर। अबतक के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे पाकिस्तान क्रिकेट को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से काफी उम्मीदें हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने कहा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज की शुरुआत में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मदद कर सकते हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि यह गांगुली ही थे, जिन्होंने 2004 में बीसीसीआई के कड़े रुख के बाद भी दोनों देशों के बीच सीरीज आयोजित कराने को लेकर बड़ा रोल निभाया था।

पाकिस्तानी अखबर ‘द नेशन’ ने लतीफ के हवाले से लिखा है, “एक क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर, गांगुली पीसीबी और एहसान मनी की मदद कर सकते हैं।” उन्होंने कहा “जब तक पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय सीरीज की शुरुआत नहीं होती तब तक दोनों देशों के बीच चीजें नहीं सुधरेंगी। पूरा विश्व भारत-पाकिस्तान को एक साथ क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता है।”

उन्होंने कहा “पीसीबी सीईओ वसीम खान को भी इसमें सक्रिया भूमिका निभानी चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए क्रिकेट खेलने वाले शीर्ष देश पाकिस्तान के दौरे पर आएं इससे पाकिस्तान और स्थानीय खिलाड़ियों को मदद मिलेगी।”

लतीफ ने 2004 की बात को याद करते हुए कहा “2004 में जब बीसीसीआई पाकिस्तान के दौरे के लिए राजी नहीं थी तब गांगुली ने ही बीसीसीआई और खिलाड़ियों को मनाया था। वह दौरा बेहद यादगार रहा है क्योंकि भारत लंबे समय बाद यहां जीतने में सफल रहा था।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।