Home खेल कुमार संगकारा श्रीलंका में एसेक्स के खिलाफ करेंगे इस टीम की कप्तानी

कुमार संगकारा श्रीलंका में एसेक्स के खिलाफ करेंगे इस टीम की कप्तानी

2
0

[object Promise]

लंदन। मेरिलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के पहले ओवरसीज अध्यक्ष श्रीलंका के पूर्व कप्तान व बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा अगले साल श्रीलंका में इंग्लैंड के काउंटी चैम्पियन एसेक्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में एमसीसी टीम की कप्तानी करेंगे। एमसीसी ने ट्रेडिशनल कर्टेन रेजर मैच के तारीख की घोषणा की।

यह मैच इंग्लिश काउंटी सीजन के आगाज का संकेत होता है। 1970 से चली आ रही परंपरा के तहत 24 से 27 मार्च तक दोनों टीमें गॉल में भिड़ेंगी। संगकारा ने इसे एमसीसी का एक बड़ा कदम करार दिया है। उनके मुताबिक एमसीसी ने काउंटी चैम्पियन एसेक्स के साथ होने वाले इस मैच का आयोजन श्रीलंका में कराने का फैसला करते हुए श्रीलंका में क्रिकेट को एक तरह से सपोर्ट किया है।

ब्रिस्बेन। बिग बैश लीग फ्रेंजाइजी (बीबीएल) ब्रिस्बेन हीट ने ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के पूर्व टेस्ट गेंदबाज रेयान हैरिस को बीबीएल के 2019-20 सीजन के लिए अपना स्पेशलिस्ट बॉलिंग कोच नियुक्त किया है। हैरिस मुख्य कोच डेरेन लेहमन और सहायक कोच जेम्स होप्स के साथ मिलकर काम करेंगे।

हैरिस अभी नेशनल क्रिकेट सेंटर में हाई परफारमेंस कोच हैं और बीबीएल के बाद वे दक्षिण अफ्रीका में अगले साल होने वाले आईसीसी यू19 यूथ कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की यू19 टीम को बतौर कोच अपनी सेवाएं देंगे। हैरिस को हाल ही श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने गेंदबाजी कोच की भूमिका सौंपी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।