Home राष्ट्रीय IRCTC Andaman Tour: IRCTC करवाएगे सस्ते में अंडमान की यात्रा, मिलेगीं लग्जरी...

IRCTC Andaman Tour: IRCTC करवाएगे सस्ते में अंडमान की यात्रा, मिलेगीं लग्जरी सुविधा

3
0
IRCTC Andaman Tour

IRCTC Andaman Tour: अगर आप घूमने के शौक़ीन हैं और अंडमान घूमने जाने की योजना बना रहे हैं। तो IRCTC आपके लिए एक जबरदस्त टूर पैकेज लेकर आया है। इस टूर पैकेज के माध्यम से आप अपने बजट में अंडमान की यात्रा कर सकते हैं। IRCTC के अंडमान टूर पैकेज का नाम Andaman with Baratang Island ex Kolkata है।

जानें क्या है IRCTC Andaman with Baratang Island ex Kolkata टूर पैकेज:

IRCTC Andaman with Baratang Island ex Kolkata टूर पैकेज फ्लाइट टूर पैकेज है। टूर पैकेज की शुरुआत कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर की होगी। यह पैकेज 6 दिन और 5 रात का है। टूर पैकेज में आपको डिनर, ब्रेकफास्ट, रहने और खाने की सुविधा के साथ बोट की सुविधा मिलेगी।

सभी सैलानियों को होटल में सिंगल, डबल और ट्रिपल शेयरिंग में ठहरने का मौका मिल रहा है। पैकेज में पोर्ट ब्लेयर से हैवलॉक और हैवलॉक से नील के लिए लग्जरी क्रूज में सफर करने का भी मौका मिलेगा। पैकेज की शुरुआत 21 जनवरी और 11 फरवरी को होगी।

इस पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी पर आपको 54,700 रुपये प्रति व्यक्ति, दो लोगों को 44,800 रुपये और तीन लोगों को 43,900 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना पड़ेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।